महान एल्युमिनियम ने स्कूली बच्चों को स्वेटर बांटे

0
793

सिंगरौली (मध्यप्रदेश)। आदित्य बिरला समूह के महान एल्यूमिनियम के कारपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) विभाग एवं महिला मंडल द्वारा संयंत्र के समीप के ग्राम पंचायत खेखड़ा एवं माध्यमिक स्कूल सजहर में विद्यार्थियों को 150 स्वेटर व 200 कम्बलों का वितरण किया गया। सर्दी के मौसम में स्वेटर मिलने से बच्चों को चेहरे खिल उठे। जोबगढ़ पंचायत में भी जरूरत मंद लेागों को 200 कम्बल वितरण किया गया।

इस अवसर पर महान एल्यूमिनियम के सीएसआर प्रमुख यशवंत कुमार ने सीएसआर के अन्तर्गत संचालित कार्यों के बारे में ग्रामिणों को जानकारी दी। महान महिला मण्डल की पूर्व सचिव स्थर बाग ने स्वच्छता का महत्व बताते हुये अभिभावकों से बच्चों को अनिवार्य रूप से स्कूल भेजने की अपील की।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सारिका जाजू ने अध्यापकों से अपील करते हुए कहा कि बच्चों को अच्छे ढंग से पठन-पठान कराएं, जिससे कि शिक्षा के स्तर में सुधार हो सके।

जोबगढ़ पंचायत के सरपंच जीतेन्द्र द्विवेदी, बाघाडीह के सरपंच धर्मेन्द्र द्विवेदी इस दौरान उपस्थित थे।

महान एल्युमिनियम के सीएसआर प्रमुख यशवंत कुमार ने इंडिया सीएसआर को बताया कि इस वर्ष समीप के गांवों में जरूरतमंद, गरीब, वृद्ध महिला एवं बेसहारा पुरूषों को 3000 कम्बल दिए गए हैं।

स्वेटर एवं कंबल वितरण कार्यक्रम में महिला मण्डल की अध्यक्षा जयश्री सोमानी, नुसरत जमाल, रानी श्रेनेत्रा, सुनिता सिंह, अनामिका कुमार, चैताली सरकार, उर्मिला वर्मा के साथ सीएसआर प्रमुख यशवंत कुमार, यातायात प्रभारी साहब लाल आदि शामिल हुए।

Please follow and like us:

Comments

comments